GTA 6 Release Date in India | GTA 6 Download 2022

GTA 6 Release Date in India: दोस्तों आपने GTA vice city गेम तो खेला ही होगा क्यूंकि ऐसा कोई भी नही है जिसने vice city game नही खेला है, जिसने vice city नही खेला तो उसने क्या ही गेम खेले है. GTA Vice City के बाद GTA San Andreas game का नाम आता है और जब बात आती है ग्राफ़िक्स की और अच्छे गेमप्ले की तो सबसे उपर आता है GTA 5.

GTA 5 game की एक अलग ही फेनबेस है क्यूंकि यह वह गेम है जो हर कोई खेलना चाहता है, क्यूंकि इस गेम के ग्राफ़िक्स एक नंबर के है ऐसे में अगर मेरे को तो यह गेम खेलने को मिल जाए तो मेरा तो पूरे दिन पेट ना बारे इस गेम को खेलते खेलते आपका क्या कहना है मुझे कमेंट में जरुर बताये.

Rockstar ने GTA 5 के बाद अभी तक कोई भी गेम लांच नही किया है, लकिन जब से rockstar ने बोला है की हम जल्द ही GTA 6 game लांच करेंगे और साथ में यह गेम मोबाइल के लिए भी लेके आयेंगे तब से गेम्स खेलने वालो को नींद ही नही आ रही है क्यूंकि वे सभी लोग मेरे को भी मिला कर GTA 6 के इंतज़ार कर रहे है और सभी लोग google पर यही सर्च करते है GTA 6 Launch date in india ऐसे सर्च कर कर के गूगल को खोद दिया है.

तो इसलिए मेने सोचा क्यों ना एक आर्टिकल लिखा जाए और उसमे सबको बताया जाए की gta 6 game launch date क्या है, और कब तक आ जाएगा. तो चलिए शुरू करते है और जानते है GTA 6 Launch Date in India.

GTA 6 Release Date in India 2022

Rockstar ने 2020 के लास्ट में बोला था की हम Gta 6 गेम पर काम कर रहे है और जल्द ही इस गेम को लांच करेंगे, इसके बाद से अभी तक rockstar से कुछ भी सुनने को नही मिला है अभी तक जो लीक्स आये है वो सब ऐसे ही बोल रहे है गेम अभी बन रहा है और हम जल्द ही इस गेम को बना कर लांच करेंगे.

यह सुन कर ऐसा लगता है पता नही कब तक आएगा gta 6 game, लकिन कुछ लीक्स निकल कर आये है और ऐसा बता रहे है गेम Gta 5 के ग्राफ़िक्स और गेमप्ले से कही गुना बेहतर होगा और हां ऐसा लगता भी है जिस हिसाब से वो लोग काम कर रहे है. अभी तक जितने भी लीक्स निकल कर आये है उन सब से यही पता लगता है GTA 6 Game Q4 (Fourth Quarter) 2023 तक इंडिया में लांच होगा. Q4 का मतलब है 1 ओक्ट्बर से 31 दिसम्बर तक इन तीन महीने के बीच में कभी भी GTA 6 Game Launch किया जाएगा.

क्यूंकि GTA 6 game के ग्राफ़िक्स इतने realstics होंगे एक तरह से ऐसा लगेगा की हम उस दुनिया में ही है, इस वजह से इतना समय लग रहा है वैसे Gta 5 को भी बनने के लिए 3 साल लगे थे. एक तरह से देखे तो Gta 6 जल्दी भी बन जाएगा क्यूंकि rockstar वालो ने खुद बोला है की Q4 2023 में यह गेम लांच कर दिया जाएगा. Rockstar ने 2020 में बोला था की हम gta 6 पर काम कर रहे है और इसे हम जल्द ही लांच करेंगे तो 2020 से 2023 यानी 3 साल में ही यह गेम बना दिया जायेगा.

GTA 6 PC Requirements क्या है?

जो लोग GTA के बहुत बड़े फेन है वो लोग अभी से ही GTA 6 के minimum requirements देखने शुरू कर दिए क्यूंकि जब तक GTA 6 गेम लांच होगा तब से सभी laptop और pc बहुत महेंगे बिकेंगे इसलिए वह लोग अभी से ही GTA 6 के लिए अपना एक PC या लैपटॉप ले रहे है जिसमे आराम से gta 6 चल जाए.

GTA 6 Game Minimum PC Requirements

RAM8 GB
Game Size150 GB
CPU Intel Core i5-6600K
GPUNVIDIA GeForce GTX 1660
OSWindows 10

GTA 6 Game Recommended PC Requirements

RAM16 GB
Game Size150 GB
CPUIntel i7-8700K
GPUNVIDIA GeForce RTX 2070
OSWindows 10/11

GTA 6 Game Information

GameGTA 6
Release DateQ4 2023
Company Rockstar Games
PlatformsPC, XBOX Series X, PS 5
GenreAction, Thrill, Crime
Official Websiterockstargames.com

FAQs GTA 6 Game

GTA 6 Release Date क्या है?

GTA 6 Q4 2023 यानी 1 अक्टूबर से 31 दिसम्बर के बीच में Release होगा.

GTA 6 Minimum PC Requirements क्या है?

  • RAM: 8 GB
  • Size: 150 GB
  • CPU: Intel Core i5-6600K
  • GPU: NVIDIA GeForce GTX 1660
  • OS: Windows 10

धन्यवाद!

यह भी पढ़े:

Team: HindiGrab.in

Leave a Comment